#MeToo पर सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने केस वापस लिया, जानिए वजह

#MeToo पर सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने केस वापस लिया, जानिए वजह

#MeToo पर सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने केस वापस लिया, जानिए वजह

आपको बता दे की मीटू कैम्पेन के तहत फिल्ममेकर सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस केट शर्मा ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। केट ने मुंबई पुलिस से कहा है कि वो केस को आगे नहीं बढ़ाना चाहतीं। केट का कहना है कि जिस तरह से #metoo कैम्पेन को प्रतिक्रिया मिली है, उससे वे निराश हैं। लिहाजा वे अपनी बीमार मां का ख्याल रखना चाहती हैं और इस केस में इधर-उधर धक्के खाना नहीं चाहतीं। उन्होंने कहा कि #metoo कैम्पेन का मजाक बनाया जा रहा है क्योंकि इतने आरोपों के बाद भी एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ। पुलिस सिर्फ मामला दर्ज करने में व्यस्त है।

जानिए केट की #metoo कहानी

केट के मुताबिक सुभाष घई ने उन्हें बर्थडे पार्टी में बुलाया था। केक काटने के बाद सुभाष ने सबके सामने केट को बॉडी मसाज देने के लिए कहा। इसके बाद सुभाष ने एक कमरे में बात करने के लिए उन्हें बुलाया और जबरदस्ती किस करने की कोशिश करने लगे।

एक महिला ने भी लगाए थे इल्जाम

बता दे की सुभाष घई पर एक अन्य महिला ने भी रेप का आरोप लगाया है। महिमा कुकरेजा ने एक महिला (जिसने अपना नाम नहीं बताया) के मैसेज शेयर किए हैं। इसमें उसने सुभाष घई पर शराब में ड्रग्स मिलाकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि वह सुभाष घई के साथ काम करती थी।

ये था सुभाष घई का जवाब…

मोदी ने मप्र में कहा- 18 साल से कांग्रेस को हरा रहा हूं, मुझसे भिड़ने की बजाय आप मेरी मां को गाली देने लगे?

इस मामले पर सुभाष घई ने सफाई देते हुए ट्वीट किया था कि मैं निश्चित रूप से #METOO कैम्पेन में महिलाओं का समर्थक हूं। लेकिन अनुचित लाभ लेने वाले लोग शॉर्ट टाइम में इस फेम को हजम नहीं कर पाएंगे। लोग मेरी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। अब मेरे वकील इस मामले को देखेंगे। इसके पहले वाले मामले में अपना नाम उछाले जाने पर सुभाष घई ने 12 अक्टूबर को ट्वीट कर लिखा था कि #MeToo फैशन बन गया है। मुझे इस आंदोलन में अपना नाम जोड़े जाने पर बहुत पीड़ा है और में जल्द से जल्द चाहता हु की ये सब ड्रामा जल्द से जल्द ख़तम हो.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password