11 नवंबर से 4 राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा…करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकेगा

दुनिया में हर व्यक्ति यह चाहता है कि, उसके साथ कई कोई खड़ा रहे या ना रहे लेकिन उसका भाग्य उसके साथ हमेशा बना रहे ताकि, जीवन में उसपर आने वाली हर विपदा उसके अच्छे भाग्य के कारण उसको छू ना पाए और उसका जीवन सुगम तौर पर चलता रहे।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इंसान का भविष्य उसके गृहों की चाल के आधार पर चलता है। अगर गृहों की चाल सीधी है तो जीवन खुशहाल होगा और अगर गृहों की चाल बिगड़ी हुई है तो व्यक्ति का जीवन पर बुरा असर पड़ेगा।इस समय कुछ राशियां ऐसी है, जिनपर सभी देवताओं की कृपा बरस रही है, खासकर भोलेनाथ की। इसी को देखते हुए मध्य प्रदेश के प्रख्यात ज्योतिष पंडित श्यामनारायण व्यास हमें आज उन तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका आने वाले समय का भाग्य खुद भगवान शिव ने लिखा है। इसका असर इन तीनों राशियों के जातकों में 11 से 21 नवंबर के बीच या उसके बाद से दिखने लगेगा। पंडित व्यास की भविष्यवाणी के अनुसार, ग्रहों की चाल और भोलेनाथ की असीम कृपा के चलते 3 राशियों के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव होने जा रहा है। तो आइये जानते हैं भगवान शिव की कृपा दृष्टि बनने वाली भाग्यशाली राशियों के बारें में।

दीपिका अपनी शादी में सब्यसाची के कपडे पहन सकती हैं, एयरपोर्ट पर देखें गए बैग

मेष राशि :  भगवान शिव की कृपा दृष्टि बनने के बाद इस राशि के लोगों पके जीवन में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। यह लोग अपने जीवन में बनाई योजनाओं को पूरा करके लंबे समय तक इनका लाभ उठाएंगे। साथ ही इसी के ज़रिए सफलता प्राप्त करेंगे। इन लोगों में जो अब तक बेरोजगार था, उसे अब रोजगार मिलने के प्रबल योग हैं। पारिवारिक जीवन में खुशहाली एवं सुख शांति बनी रहेगी, दांपत्य जीवन मजबूत होगा।

कर्क राशि : इस राशि के जातकों पर भी भोलेनाथ अपनी असीम कृपा बरसाने जा रहे हैं। समय बड़ा ही लाभकारी होने जा रहा है। कोई भी नया कार्य शुरू करने और आर्थिक नियोजन के लिए यह सबसे बढञिया समय है। जिस व्यापार को यह करेंगे उसमें यह सफलता मिलेगी। नौकरी वाले व्यक्ति को आय में वृद्धि होगी। बच्चों की तरफ से भी कई शुभ समाचार मिलेंगे।

कुंभ राशि : इस राशि के लोगों का भाग्य भी भगवान शिव नें बड़े प्रेम से लिखा है। इसलिए इन्हें इन्ही के द्वारा किए जा रहे व्यापार या नोकरी में सफलता मिलेगी और व्यवस्था मे लाभ प्राप्त होगा। जो भी इनके बिगड़े हुए कार्य के सारे संपन्न होते हुए नजर आ रहे हैं एवं जीवन में खुशियां ही खुशियां आ रही हैं।

तुला राशि : इस राशि के जातकों पर भी भोलेनाथ अपनी असीम कृपा बरसाने जा रहे हैं। समय बड़ा ही लाभकारी होने जा रहा है। तुला का स्वामी शुक्र है और शुक्र महादेव का परम शिष्य भी है। इस संयोग से तुला राशियों के लोगों को धन की कोई हानि नहीं होगी। उनके घर भंडार महादेव की कृपा से भरे रहेंगे।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password