हथियार और विस्फोटक के साथ पठानकोट से पकड़े गए 6 संदिग्ध शख्स.

हथियार और विस्फोटक के साथ पठानकोट से पकड़े गए 6 संदिग्ध शख्स.

हथियार और विस्फोटक के साथ पठानकोट से पकड़े गए 6 संदिग्ध शख्स.

आपको बता दे की पंजाब के पठानकोट से संदिग्ध लोगों के पकड़े जाने का सिलसिला जारी है. पुलिस ने रेलवे स्टेशन से 6 लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है. अधिकारियों ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी.

ये पकड़े गए सभी संदिग्ध अजमेर जाने के लिए जम्मू से पूजा एक्सप्रेस में सवार हुए थे. पुलिस और जीआरपी ने रविवार देर रात पठानकोट में ट्रेन रोककर इनकी तलाशी ली और उन्हें हिरासत में लिया. पंजाब पुलिस और जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षा अधिकारी इनसे पूछताछ कर रहे हैं.

बता दे की पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों को संदेह है कि यह सभी लोग दिल्ली और अन्य स्थानों पर आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की योजना बना रहे थे.

पकड़े गए लोगों के पास से कुछ हथियार, विस्फोटक और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है. इस संबंध में ज्यादा जानकारी का इंतजार है.

विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने कहा: कांग्रेस झूठे दावों से पहले ये भीड़ देख ले…

पिछले कुछ दिनों के दौरान पठानकोट में कई संदिग्ध लोगों की धर-पकड़ हुई है. रविवार को यहां खेत में काम कर रहे एक किसान ने पुलिस को 3-4 संदिग्ध लोगों को देखने की सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश में आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया था और इसी में सबी पकडाए गए.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password