सुरेन्द्रनगर जिले के गुजरात में सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की गई जान

सुरेन्द्रनगर जिले के गुजरात में सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की गई जान

सुरेन्द्रनगर जिले के गुजरात में सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की गई जान

आपको बता दे की गुजरात के सुरेन्द्रनगर जिले में एक सड़क हादसे में तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई. पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह हादसा अहमदाबाद से करीब 160 किलोमीटर दूर चोटिला शहर के नजदीक हुआ है. पुलिस के अनुसार हादसे में एक ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई. पुलिस के अनुसार कार में सवार तीन बच्चे और एक बुजुर्ग महिला सहित एक परिवार के सदस्य चोटिला तालुक में आनंदपुर गांव में एक रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे. उसी समय आगे निकलने के प्रयास में प्लास्टिक सामग्री लेकर जा रहा ट्रक कार से टकरा गया. उन्होंने बताया कि कार में सवार सभी छह लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली से सटे सोनीपत में एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इसमें 12 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए. हादसा गोहाना-पानीपत नेशनल हाइवे पर मुंडलाना गांव के पास हुआ. मृतकों में शामिल 11 लोग सवारी गाड़ी क्रूजर में सवार थे, जबकि 1 मृतक कंटेनर ट्रक में था. हादसा उस समय हुआ जब सवारियों से भरी क्रूज़र गाड़ी गोहाना से पानीपत की तरफ जा रही थी. जब वे मुंडलाना गांव के पास पहुंचे तो दूसरी दिशा से आ रही एक कंटेनर ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर तोड़ता हुआ सवारियों से भरी क्रूजर गाड़ी से जा टकराया.

टीम इंडिया को धूल चटा देंगे- एरॉन फिंच

बता दे की हादसा इतना भीषण था कि क्रूज़र के परखच्चे उड़ गए. उसमें सवार लोग काफी देर तक गाड़ी में ही फंसे रहे. काफी मशक्क्त के बाद उन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से निकाला जा सका, फिलहाल सभी घायलों को खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस के मुताबिक बस इतना पता चल सका है कि क्रूज़र में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के कैराना के रहने वाले थे.

सड़क हादसों में बड़ी और मेहेंगी गाड़ी चलने वालो को और भी सतर्क रहने की अव्यशाकता है ताकि हर बार ऐसे हादसे देखने ना पड़े.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password