संजय दत्त की बेटी फिर सुर्खियों में आईं, ग्लैमरस लुक में दिखीं

संजय दत्त की बेटी फिर सुर्खियों में आईं, ग्लैमरस लुक में दिखीं

संजय दत्त की बेटी फिर सुर्खियों में आईं, ग्लैमरस लुक में दिखीं

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हों, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार डॉटर्स में होती है. हाल ही में 29 वर्षीय त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर साझा की है, जिसमें वे काफी बदली हुई सी नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में त्रिशाला ने रेड टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पहना है. अपने लुक को उन्होंने ब्लैक हैंडबैग और बेहद कम मेकअप से कम्पलीट किया है. हेयरस्टाइल उनपर जच रहा है.

फोटो में हैगटैग के जरिए त्रिशाला ने अपना फिटनेस सीक्रेट भी फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने बताया कि हफ्ते के सातों दिन वह जिम में वर्कआउट करती हैं. कार्डियो और नींबू पानी की मदद से उन्हें ऐसी बॉडी मिल पाई है.

मालूम हो कि, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं.

बता दें कि संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था. रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं.

मनोज तिवारी को सीलिंग मामले में राहत, अवमानना की कार्रवाई बंद, SC बोला- BJP चाहे तो कार्रवाई करे

आखिरी बार फिल्म ‘भूमि’ में नजर आए संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो नहीं चाहते थे कि त्रिशाला कभी फिल्मों में आए.. संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password