श्रीसंथ ने बिग बॉस 12 में बताई आईपीएल 2008 में थप्पड़ कांड की सच्चाई…

श्रीसंथ ने बिग बॉस 12 में बताई आईपीएल 2008 में थप्पड़ कांड की सच्चाई...

श्रीसंथ ने बिग बॉस 12 में बताई आईपीएल 2008 में थप्पड़ कांड की सच्चाई…

आपको बता दे की बिग बॉस सीजन 12 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ ने साल 2008 में आईपीएल मैच के दौरान हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ कांड के बारे में खुलासा किया है। कैप्टेंसी टास्क के दौरान सुरभि राणा रिपोर्टर बनकर दूसरे कंटेस्टेंट से ब्रेकिंग न्यूज निकलवाने की कोशिश करती हैं। श्रीसंथ ने भी सुरभि से हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ कांड के बारे में अपनी बात बताई।

 

श्रीसंथ बोले- मैं चाहता तो भज्जी को वहीं पर दबा देता: 

जब सुरभि ने श्रीसंथ से सवाल पूछा-

वो जो थप्पड़ वाली घटना हुई थी, तो उसमें असल में हुआ क्या था? इस सवाल पर क्रिकेटर ने कहा- मैं हमेशा बिलीव करता था कि अगर कुछ करना है तो अपने मेहनत, भगवान की कृपा और मां-बाप की दुआओं से किया जा सकता है। मैं इस बिग बॉसहाउस की अपॉर्च्युनिटी यूज करना चाहता हूं और आपको बताना चाहता हूं कि यह हाई टाइम है, जब मुझे सच बोलना ही पड़ेगा। 

 #MeToo पर सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने केस वापस लिया, जानिए वजह

और श्रीसंथ ने आगे कहा-

मुझे याद है कि 2008 में जब मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ तो मेरी गलती ये थी कि मैंने थोड़ा सीरियस ले लिया। मैं कुछ ज्यादा ही अग्रेसिव हो गया था। उस दिन सच में क्या हुआ, जो वीडियो में नहीं देखा होगा मैं बताता हूं। मैदान में जब मैं भज्जी से हाथ मिलाने गया तो मैंने कहा- हार्ड लक भज्जी… इस पर उन्होंने मुझ पर बाईं ओर से चेहरे पर हाथ उठाया…थप्पड़ नहीं मारा। क्योंकि थप्पड़ ऐसे नहीं होता। अगर मैं चाहता तो उनको वहीं पर दबा देता। अगर वो आदमी पूरे गुस्से में ऐसी हरकत कर सकता है तो आप क्या करेंगे। उस समय मैं हेल्पलेस था और इसी वजह से मैं रोया। अब वो मामला बीच ख़त्म हो चुका है, हरभजन मेरे भाई जैसे हैं और वे भी मुझे अपना छोटा भाई ही मानते है और साथी ही में उनकी बड़ी इज्ज़त भी करता हु.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password