शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जीरो’ पर लगा आरोप, जानिए क्या…

शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जीरो’ पर लगा आरोप, जानिए क्या...

शाहरुख खान की अगली फिल्म जीरोपर लगा आरोप, जानिए क्या…

किंग खान शाहरुख की फिल्म जीरोका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. काफी दिनों से ये बात सामने आ रही थी कि फिल्म का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में शाहरुख, बउआ सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. लेकिन इस फिल्म से जुड़ा एक विवाद भी सामने आया है.

जीरो’ पर लगा एक फिल्म की चोरी का आरोप

फिल्म जीरोका ट्रेलर आज यानि उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है. लेकिन अब फिल्म लगता है विवादों में घिरने वाली है क्योंकि फिल्म पर पोस्टर चोरी करने का आरोप लगा है. सामने आए पोस्टर में शाहरुख खान बौने और कैटरीना लंबी नजर आ रही है. इस पोस्टर में कैटरीना, शाहरुख को किस करती हुई नजर आ रही हैं. इसी पोस्टर के बारे में कहा जा रहा है कि ये पोस्टर बेल्जियम की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अनहोम ला होटरसे चोरी किया हुआ है. इस फिल्म के पोस्टर में भी फिल्म की हीरोइन कैटरीना के ही अंदाज में हीरो की तरफ झुकी हुई नजर आ रही हैं. उस हीरोइन ने भी लाल रंग का ड्रेस पहन रखा है. ये दोनों ही पोस्टर एक-दूसरे से प्रभावित लग रहे हैं.

पेट की समस्या को दूर कर हड्डियों को मजबूत करता है पुदिना

और कुछ लोगो का मानना है की यह कही से कही तक चोरी किया हुआ नहीं लग रहा है. बहरहाल फ्री न्यूज़ इंडिया की कोशिश तोह ये ही हमेशा से रही है की आप तक हम छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी खबरे ला सके. धन्यवाद.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password