शाहनवाज ने कहा कुछ भी गोत्र बताएं राहुल, हमें मालूम है कि वह फिरोज गांधी के पौत्र हैं.

शाहनवाज ने कहा कुछ भी गोत्र बताएं राहुल, हमें मालूम है कि वह फिरोज गांधी के पौत्र हैं.

शाहनवाज ने कहा कुछ भी गोत्र बताएं राहुल, हमें मालूम है कि वह फिरोज गांधी के पौत्र हैं.

भाजपा के प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी के खुद को कश्मीरी ब्राह्मण बताने पर चुटकी ली। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी का जो भी गोत्र बताया जा रहा हाे, लेकिन हम तो यह जानते हैं कि वह दिवंगत फिरोज गांधी के पोते हैं और फिरोज गांधी कश्मीरी पंडित नहीं थे।” शाहनवाज सोमवार को जियारत के लिए अजमेर पहुंचे थे। उनका दावा है कि वसुंधरा राजे एक बार फिर राजस्थान की मुख्यमंत्री बनेंगी।

प्रेस वार्ता के दौरान पूछे गए सवाल पर शाहनवाज ने कहा, “राहुल गांधी काे चुनाव आते ही गोत्र, मजहब की याद आती है, जबकि यही लोग हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर माहौल बिगाड़ते रहे हैं।” सिर्फ एक मुस्लिम को टिकट देने के सवाल पर शाहनवाज ने कहा, ‘मध्यप्रदेश जैसे बड़े राज्य में कांग्रेस ने मात्र दो मुस्लिमों को टिकट दिए, उनसे कोई नहीं पूछता। हमने तो जिताऊ उम्मीदवार देखकर टिकट दिए हैं।’

राहुल ने बताया था कौल दत्तात्रेय गोत्र बताया था

मप्र में पति की मौत की आशंका में छत से कूदी गर्भवती पत्नी, जानिए पूरी कहानी

राहुल गांधी सोमवार को राजस्थान के पुष्कर पहुंचे थे। यहां सरोवर की पूजा तथा ब्रह्माजी की आरती की। इस दौरान अपना गोत्र कौल दत्तात्रेय बता कर विरोधियों के सवाल का जवाब दे दिया। पुरोहित राजनाथ कौल ने कहा कि राहुल कश्मीरी ब्राह्मण हैं और उनका गोत्र कौल दत्तात्रेय है। पूजन के दौरान उन्होंने अपने गोत्र का उच्चारण किया। वही गाेत्र उनकी बही में लिखा हुआ है। उनके दादा फीरोज गांधी के पुष्कर आने का कोई प्रमाण बही में दर्ज नहीं है। उनकी दादी इंदिराजी और पिता राजीव दोनों ही दत्तात्रेय गोत्र बताते थे।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password