विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने कहा: कांग्रेस झूठे दावों से पहले ये भीड़ देख ले…

विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने कहा: कांग्रेस झूठे दावों से पहले ये भीड़ देख ले...

विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने कहा: कांग्रेस झूठे दावों से पहले ये भीड़ देख ले…

  • चार पीढ़ी के राज में बैंक में खाते 50 प्रतिशत लोगों के खाते थे, आज मोदी के चार साल के कार्यकाल में हिंदुस्तान में हर हिंदुस्तानी का, गरीब का बैंक में खाता खोल दिया.

देश की आजादी के बाद इस प्रधानसेवक को सेवा करने का मौका दिया. उनकी चार पीढ़ी और चायवाले के चार साल. मैं पूछना चाहता हूं, जब आपकी चार पीढ़ी देश पर राज करती थीं, दिल्ली, पंचायत से पार्लियामेंट तक आपका ही राज चलता था. लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में शौचालय की सुविधा 40 प्रतिशत भी नहीं थी. और चार साल में मोदी ने 40 से 95 प्रतिशत कर दिया. इसे काम कहते हैँ या नहीं!

पीएम मोदी ने भीलवाड़ा में रैली में जनता को ये भरोसा दिलाया कि 26-11 के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

भीलवाड़ा में रैली में पीएम मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पीओके में आतंकवादियों पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सबूत मांगा था.

  • भीलवाड़ा से पीएममोदी की रैली

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में नक्सल हमले और आतंकवादियों की धमकी के बावजूद लोग लोकतंत्र के लिए भारी तादाद में मतदान में हिस्सा ले रहे हैं. उन्होंने जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनाव में हुई 70 प्रतिशत वोटिंग का हवाला देते हुए कहा कि लोगों की लोकतंत्र में निष्ठा ही इस देश की असली ताकत है.

‘कांग्रेसी नेता नक्सलवादियों को क्रांतिकारी बता रहे हैं. ये नामदार के खासमखास बता रहे हैं.’

अजमेर शरीफ में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जियारत की और फूलों की चादर चढ़ाई. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली दफे अजमेर शरीफ पहुंचे. राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं और आज 3 जगह रैलियां करेंगे.

राजस्थान में चुनाव को लेकर प्रचार का पारा चरम पर है. जहां पीएम मोदी 3 और राहुल गांधी 4 रैलियां कर रहे हैं तो वहीं राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे आज लूणकरणसर, छतरगढ़, रावला, टिब्बी, पीलीबंगा और सूरतगढ़ में चुनावी रैलियां करेंगीं. महारानी अपनी गद्दी बचाने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं. हालांकि बीजेपी को कई बागी उम्मीदवारों को मनाने में कामयाबी मिली है जो बड़ी राहत है. इसके अलावा बीजेपी के स्टार प्रचारकों में से एक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह भी आज राजस्थान में चुनावी रैलियां करेंगे. योगी आदित्यनाथ नागौर, सीकर, चुरू, बीकानेर और जैसलमेर में रैली करेंगे. वहीं राजनाथ सिंह आज राजाखेड़ा, बसेड़ी, विराटनगर और आमेर में जनसभा करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान में अजमेर, जैसलमेर, जोधपुर के चुनावी दौरे पर हैं जहां वो जनसभाओं को संबोधित करेंगे.इस दौरान राहुल गांधी के साथ राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी रहेंगे.

पीएम मोदी सुबह 11 बजे विजय नगर स्थित हेलीपैड पर हैलीकॉप्टर से उतरेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी रविवार को ही मध्यप्रदेश के विदिशा और जबलपुर में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे. विदिशा में वह दोपहर 3.30 बजे और जलबपुर में शाम 6 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज परकाल, निर्मल, नारायणखेद और दुब्बक में लोगों को संबोधित करेंगे.

मुंबई हमले- अमेरिका ने किस पर रखा 35 करोड़ रुपए का इनाम रखा, जानिए…

पीएम की यात्रा के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password