रणजी ट्राफी के मैच में गौतम गंभीर ने अम्पाटयर के गलत फैसले पर यूं दिखाई नाखुशी

रणजी ट्राफी के मैच में गौतम गंभीर ने अम्पाटयर के गलत फैसले पर यूं दिखाई नाखुशी

रणजी ट्राफी के मैच में गौतम गंभीर ने अम्‍पायर के गलत फैसले पर यूं दिखाई नाखुशी

Ranji Trophy के राउंड-2 के मुकाबले के दौरान अम्‍पायर के एक फैसले पर मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपनी नाखुशी जताई. हिमाचल प्रदेश के खिलाफ फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में गौतम दिल्‍ली टीम की ओर से खेल रहे थे. अम्‍पायर ने जब उन्‍हें आउट करार दिया तो गौतम इशारों से अपना असंतोष जताने से नहीं चूके. अम्‍पायर ने जब यह फैसला दिया, उस समय गौतम 44 रन बनाकर खेल रहे थे. दिल्‍ली की पारी के 17वें ओवर के दौरान गौतम गंभीर ने हिमाचल के स्पिनर मयंक डागर की गेंद पर रक्षात्‍मक शॉट लगाने की कोशिश की औउ उनके पैड से लगकर शॉर्ट लेग पर खड़े प्रियांशु खंडूरी के पास जा पहुंची, जिन्‍होंने इसे कैच कर दिया. डागर ने दिल्‍ली के इस दिग्‍गज बल्‍लेबाज के खिलाफ अपील की, जिस पर अम्‍पायर ने बिना कोई वक्‍त गंवाए उन्‍हें कैच आउट करार दिया.

अंपायर के इस फैसले पर गंभीर ने पेवेलियन लौटते हुए गंभीर ने नाखुशी जताई. पेवेलियन लौटते हुए वे अम्‍पायर के इस फैसले से हैरान नजर आए. उन्‍होंने इशारे से बताया कि गेंद उनके पैड से लगकर गई है. गौरतलब है कि दिल्‍ली के ओपनर गौतम गंभीर ने हाल ही में दिल्ली की रणजी टीम का कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है, उनके स्थान पर युवा बल्‍लेबाज नीतीश राणा को नेतृत्‍व की जिम्मेदारी सौंपी गई है. गौतम गंभीर ने कप्‍तानी छोड़ने की जानकारी एक ट्वीट के जरिये शेयर की थी.

पीएम मोदी ने दी 2400 करोड़ की सौगात, जानिए किसको ?

अंपायर के इस गलत फैसले से गंभीर के फेन बड़े नाखुश नज़र आए. काफी सारे उनके चाहने वालो ने उन्हें  होसला बनाए रखने के सलाह दी और वे उन्हें फिर से इंडिया टीम में देखना चाहते है.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password