मां-बाप की जायदाद अपने नाम करवाने के बाद रोज बेल्ट से पीटने लगा और भूखे छोड़ दिया

हाल ही में एक अपराध का मामला कानपुर से सामने आया है जहाँ हाल ही में पुलिस अधीक्षक के दफ्तर में पहुंचकर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने अपने दर्द की कहानी सुनाई है। जी हाँ, हाल ही में एक मामले को सुनकर पुलिस भी हैरान है। दरअसल उन बुजुर्ग दंपत्ति को तकलीफ देने वाला कोई गैर नहीं, बल्कि उनका अपना सगा बेटा ही है जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों के अनुसार बूढ़े माँ-बाप ने पुलिस को बताया कि उन्हें चोकर की रोटी खाने को दी जाती है और अच्छा खाना मांगने पर बेटा जमकर गालियां देता था और कुछ दिन बाद ही बेटे ने उनके साथ मार पीट शुरू की है जिसके कारण बुजुर्ग दंपत्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

कलयुग का देव शीश का दानी खाटू श्याम बाबा

उन्होंने जो भी बताया और उनकी हालत देखने के बाद पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति इतने कमजोर नजर आ रहे थे कि दास्तान सुनाते सुनाते कई बार वे बेहोश भी हो गए। पुलिस ने बताया कि 78 वर्षीय शिवप्रकाश शुक्ला ने जवानी के दिनों में खूब कमाया और जब उम्र ढली तो बेटे ने बहला फुसलाकर पैतृक और निजी संपत्ति अपने नाम करवा ली।

जमीन जायदाद लिखवा लेने के बाद बेटे का रवैया बदल गया और वह दोनों को मारने लगा। वहीं बुजुर्ग की दास्तान सुनकर कानपुर साउथ एसपी रवीना त्यागी ने व्यक्तिगत रुचि लेकर दंपत्ति की बेटी को इत्तला किया और इसी के साथ गुजारिश की कि वो अपने मां-बाप को साथ रखें।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password