भीषण गोलीबारी में घायल होने से 14 वर्षीय बच्ची समेत दो लोगों की मौत: जम्मू कश्मीर

भीषण गोलीबारी में घायल होने से 14 वर्षीय बच्ची समेत दो लोगों की मौत: जम्मू कश्मीर

भीषण गोलीबारी में घायल होने से 14 वर्षीय बच्ची समेत दो लोगों की मौत: जम्मू कश्मीर

आपको बता दे की गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में एक नाबालिग लड़की समेत दो लोग मारे गए हैं.

इश्फाक अहमद गनी, शुक्रवार की शाम को कश्मीर के बडगाम जिले में भारतीय सेना के एक शिविर के पास रहस्यमय शूटिंग में घायल हो गए थे. इसके बाद श्रीनगर के शेरी कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में उनकी मृत्यु हो गई.

स्थानीय रिपोर्टों में गोलीबारी के लिए सेना को दोषी ठहराया गया है. वहीं सुरक्षा बलों ने कहा है कि उन्हें आतंकवादियों ने गोली मारी है. सेना के प्रवक्ता राजेश कालिया ने एक बयान में कहा था कि छत्रगाम में सेना के शिविर से 500-600 मीटर दूर आतंकवादियों ने गनी को गोली मार दी थी.

कालिया ने यह भी कहा कि सैनिक गनी को छत्रगाम अस्पताल ले गए जहां से डॉक्टरों ने उन्हें श्रीनगर ट्रांसफर कर दिया. बडगाम के पुलिस अधीक्षक तेजिंदर सिंह ने कहा, ‘हम परिस्थितियों का जायजा ले रहे हैं कि आखिर गनी घायल कैसे हुआ था.’ उन्होंने गनी के मौत की पुष्टि की है.

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार गुरुवार सुबह दक्षिण कश्मीर के कुल्गाम जिले के खुदवानी इलाके में सैनिको और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी में 14 साल की जान घायल हो गई थी. गोली लगने की वजह से बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई थी. बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

आपके पास भी प्लास्टिक वाला या लेमिनेटेड आधार कार्ड है तो इसे ज़रूर पढ़ें…

कुलगाम के पुलिस कंट्रोल रुम के अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों ने राष्ट्रीय राइफल्स कैंप पर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरु कर दी थी. सैनिकों ने फिर जवाबी फायरिंग की और स्तिथि को अपने काबू में किया.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password