दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली के 700 साल पुराने लेक कोमो में शादी की

बॉलीवुड के सबसे क्यूट जोड़े दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली है। जिसके बाद उन्होंने बैंगलुरू में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। दोनों की शादी कोंकणी रिवाज और सिंधी रिवाज से हुई थी। रिसेप्शन में बॉलीवुड के स्टार्स और स्पोर्ट्स जगत के सितारे भी मौजूद रहे।

अनिल कुंबले के अलावा बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू भी दीपवीर के रिसेप्शन में आई थीं। दोनों का पहला रिसेप्शन बैंगलुरू के होटल लीला में हुआ था। पीवी सिंधु ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी। उन्होंने लहंगा पहना था जिन्होंने बहुत वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

शनिवार को अगर जूते चप्पल चोरी हो जाये तो समझिये बला टली|

तो वहीं बैंगलुरू वाले ग्रैंड रिसेप्शन के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई लौट चुके हैं। बता दें कि शादी से लेकर वेडिंग रिसेप्शन तक खूबसूरत ड्रेस पहने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई लौटते वक्त भी सेम रंग के कपड़े पहने दिखाई दिए। मुंबई एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों हाथों हाथ डाले पिंक कलर के ड्रेस में दिखे। जहां दीपिका ने पिंक कलर की अनारकली सूट पहना था और रणवीर ने भी पिंक कुर्ता पजामा पहना था। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लाजवाब लग रहे थे।
बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवंबर को इटली के 700 साल पुराने विला लेक कोमो में शादी की थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में केवल 40 मेहमान आए थे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी, संगीत, कोंकणी शादी और आनंद कारज की तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो गई थीं।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password