ट्रैफिक पुलिस ने अपने ही एडिशनल कमिश्नर की गाड़ी का काट चालान…

ट्रैफिक पुलिस ने अपने ही एडिशनल कमिश्नर की गाड़ी का काट चालान…

ट्रैफिक पुलिस ने अपने ही एडिशनल कमिश्नर की गाड़ी का काट चालान

आपको बता दे की हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस के एक काम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हो रही है. दरअसल, हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने अपने ही विभाग के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर की कार का चालान काट दिया. बताया जा रहा है कि अतिरिक्त पुलिस कमिश्वनर अनिल कुमार की गाड़ी नो पार्क जोन एरिया में खड़ी थी, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उनकी गाड़ी का 235 रुपये का चालान बना दिया. यह मामला बीते गुरुवार का है. अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अनिल कुमार ने इस मामले के बाद खुद का बचाव किया और कहा कि उनको इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनकी गाड़ी नो पार्किंग जोन एरिया में खड़ी थी.
कड़ी सुरक्षा के बीच सबरीमाला मंदिर में भक्तों ने भगवान अयप्पा के दर्शन किए, एक BJP नेता हिरासत में
अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अनिल कुमार ने इस संबंध में बताया कि उन्हें जब इस बात की जानकारी हुई तो वो उन्होंने खुद ट्रैफिक पुलिस से अपनी गाड़ी का चालान काटने के लिए कहा था. जिसके बाद पुलिस ने 235 रुपये का चालान काटा. बताया जा रहा है कि यह मामला चर्चा में उस समय आया जब एक रागगीर वहां से गुजर रहा था और नो पार्किंग जोन में खड़ी कमिश्नर की गाड़ी को देखकर उसकी फोटो खींच ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी.

इतनी ही नहीं उस राहगीर ने हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस को चैलेंज भी किया कि क्या अब अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर का चालान काटेंगे, जिन्होंने ट्रैफिर नियम का पालन नहीं किया, तो उनका कहना हां था.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password