कश्मीर के कुलगाम में 2 आतंकी मारे, एक जवान शहीद

कश्मीर के कुलगाम में 2 आतंकी मारे, एक जवान शहीद

कश्मीर के कुलगाम में 2 आतंकी मारे, एक जवान शहीद

आपको बता दे की जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मंंगलवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। वहीं राष्ट्रीय राइफल्स का एक जवान शहीद हो गया और सीआरपीएफ की 163 बटालियन के 2 जवान जख्मी हो गए। आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने कुलगाम के रेदवानी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था। पुलवामा के त्राल में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई।

शोपियां में सुरक्षाबलों ने 25 नवंबर को मुठभेड़ में छह आतंकियों को मार गिराया। सेना के लांस नायक नजीर अहमद शहीद हो गए थे। मारे गए चार आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन और दो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। प्रदर्शनकारियों ने मुठभेड़ के बाद लौट रहे जवानों के काफिले पर पथराव किया। जवाबी कार्रवाई में कुछ पथरबाज जख्मी हुए थे।

भारतीय फुटबॉल टीम एएफसी (AFC) एशियन कप के पहले ओमान से मैच खेलेगी…

अनंतनाग में भी छह आतंकी मारे गए थे

बता दे की 23 नवंबर को अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को ढेर था। इस कार्रवाई में राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी का हत्यारा भी मारा गया। बुखारी की हत्या 14 जून को श्रीनगर के लाल चौक के पास हुई थी। आतंकियों ने बुखारी पर फायरिंग कर दी थी, इसमें दो सुरक्षाकर्मियों की भी मौत हो गई थी। 20 नवंबर को भी शोपियां के नदीगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को मारा था। एक जवान शहीद और दो जख्मी हुए थे।

भारतीय सेना बड़ी मुस्किलो का सामना करके लोगो की और देश की सुरक्षा करती है और हमें इस्पे गर्व है…

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password