इस बॉलीवुड एक्टर ने आवारा कुत्तों के लिए खरीदे स्वेटर और मोजे, और कही इमोशनल बाते

इस बॉलीवुड एक्टर ने आवारा कुत्तों के लिए खरीदे स्वेटर और मोजे, और कही इमोशनल बाते

इस बॉलीवुड एक्टर ने आवारा कुत्तों के लिए खरीदे स्वेटर और मोजे, और कही इमोशनल बाते

आपको बता दे की बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर और मोजे खरीदे हैं. उन्हें उम्मीद है कि इससे इन बेजुबान जानवरों को कड़ाके की सर्दी झेलने में मदद मिलेगी. वरुण ने एक बयान में कहा, “चंडीगढ़ में कड़ाके की ठंड में जानवरों की बात तो छोड़िए, हमारे लिए भी इस ठंड को झेलना मुश्किल है. तापमान आठ डिग्री सेल्सियस पहुंच जाता है, जिसके चलते ये जानवर सर्दी में वास्तव में असहज महसूस करने लगते हैं. इसलिए, मैंने सोचा कि चलो इनके लिए कुछ किया जाए और मैंने इनके लिए कुछ स्वेटर और मोजे खरीदे। आशा करता हूं कि इससे उन्हें ठंड झेलने में मदद मिलेगी.”

अपनी अगली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग में व्यस्त वरुण कुछ दिनों के लिए शूटिंग से विराम लेकर परिवार के साथ समय बिताने चंडीगढ़ में हैं. नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म अगले साल 20 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ ‘फ्राय डे’ में काम किया. इस फिल्म को लेकर वरुण काफी भावुक हो गए थे. वरुण ने कहा कि वह ‘हीरो नंबर 1′ अभिनेता की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, इसलिए उनके साथ फिल्म में काम करना एक सपने जैसा था.

सीआईए: प्रिंस सलमान ने करवाई खाशोगी की हत्या
वरुण ने कहा, ‘‘गोविंदा के साथ फिल्म करना, जो उस शैली के दिग्गज हैं, काफी चुनौती भरा था. मुझे पता था कि यह एक ऐसा अनुभव होगा जिससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा और मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा कि मैंने गोविंदा के साथ फिल्म की है. मैं उनके साथ फिल्म करते समय काफी डरा हुआ था पर मेने अपनी उमीद से भी अच्छा परफॉरमेंस दे डाला.’’

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password